पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:काउंटरों पर बिना मंजूरी के काम करने वालों पर कार्रवाई की मांग

बलाचौर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तहसील काॅम्प्लेक्स में समूह टाईपिस्टों, फोटो स्टेट अाैर अष्टाम फरोसों ने की बैठक

तहसील काॅम्प्लेक्स में समूह टाईपिस्टों, फोटो स्टेट और अष्टाम फरोसों ने विशेष बैठक की। आयोजन रमेश कुमार, मनजीत सिंह पनेसर, कमलजीत चोपड़ा और केवल सिंह भौर की अगुवाई में किया गया। सर्वसम्मति से नई कमेटी का गठन किया गया, जिसमें दिनेश कुमार को प्रधान, सुच्चा सिंह सड़ोआ उपाध्यक्ष, पीतांबर कांत व मक्खन सिंह को कैशियर, जगतार सिंह को मुख्य सलाहकार मनोनीत किया गया। कमेटी सदस्यों ने कहा कि तहसील में कई लोगों ने टाइप करने की मंजूरियां तो ली हैं, लेकिन वे खुद काम नहीं करती और उन्होंने अपनी जगह किसी दूसरे को बैठाया है।

यहां तक कि कई काउंटरों पर तो दो-दो टाइपिस्ट बिना मंजूरी काम करते देखे जा सकते हैं। सरकार के नियमों के अनुसार ऐसा नहीं हो सकता। उन्होंने एसडीएम से मांग की है कि ऐसा करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाए। बैठक के अंत में कमेटी सदस्यों ने तहसील में पार्किंग के लिए कम जगह होने के कारण पेश आने वाली मुश्किलों की जानकारी दी।

यहां राजिंदर सिंह बंटी, आकाशदीप, मलकीत राज, शरनजीत भाटिया, तरसेम लाल भीमा, हरिदेव, गुरप्रीत सिंह, अमरीक सिंह, जतिंदर सिंह, संत कुमार, मनजीत सिंह, जसवंत राय, सतिंदर सिंह, विजय कुमार, सुरिंदर कुमार, मनदीप सिंह, दविंदर कुमार, सुखविंदर सिंह, ईश्वर राणा, सुनीता कटारिया, अंजू बाला मौजूद रहीं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें