पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सेहत मुलाजिम संघर्ष कमेटी:कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने और कोरोना काल में स्पेशल भत्ता देने की मांग

बलाचौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मांगें न मानने पर सेहत कर्मियों ने फूंका स्वास्थ्य मंत्री का पुतला

सेहत मुलाजिम संघर्ष कमेटी पंजाब के प्रोग्राम के तहत ब्लॉक बलाचौर के स्वास्थ्य कर्मचारियों ने स्थानीय सिविल अस्पताल में सेहत मंत्री द्वारा कमेटी नेताओं से 10 अगस्त को हुई बैठक में किए वादे पूरे न करने के विरोध में सोमवार को रोष प्रदर्शन किया गया। इस दौरान कर्मचारियों ने सेहत मंत्री का पुतला फूंककर नारेबाजी की। संगठन के सीनियर नेता दलजीत सिंह ने कहा कि सेहत मंत्री ने यूनियन नेताओं के साथ बातचीत में भरोसा दिया था कि वह हेल्थ वर्करों की मांगों को मनवाने के लिए मामला सब-कमेटी की बैठक में पेश करेंगे, लेकिन सेहत मंत्री ने वादा पूरा नहीं किया, जिस कारण कर्मचारियों में रोष है।

जिसके चलते 9 से 10 सितंबर को जिला हेड क्वार्टर पर बैठक करके 14 सितंबर को सेहत मंत्री के हलके में रोष प्रदर्शन की तैयारी की जाएगी। नेताओं ने कहा कि अगर सरकार द्वारा सेहत कर्मचारियों की जायज मांगें जैसे कि कच्चे कर्मचारियों को पक्के करने, नवनियुक्त कर्मचारियों का परख काल का समय 2 साल करने, कोरोना महामारी के दौरान बढ़िया काम करने तथा स्पेशल भत्ता देने की मांगें सरकार ने नहीं मानीं तो संघर्ष तेज किया जाएगा। इस मौके पर अमरजीत कुमार, राम गोपाल, सुनील कुमार, गुरदीप सिंह, भूपिंदर कौर, राजिंदर कौर, बलविंदर कौर, सरबजीत कौर, ममता रानी आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें