पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरूक:कोरोना से बचाव के लिए सेहत विभाग की हिदायतों का करें पालन

बलाचौर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रेडक्रॉस नशा मुक्ति और पुनर्वास केंद्र ने लगाया जागरूकता कैंप

रेडक्रॉस नशा मुक्ति और पुनर्वास केंद्र द्वारा नजदीकी गांव रुड़की कलां में पंच सुरिंदर सिंह की देखरेख में नशा विरोधी और कोरोना महामारी प्रति जागरूकता कैंप लगाया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सुरिंदर सिंह ने कहा कि हम सभी को कोरोना महामारी के मद्देनजर प्रशासनिक हिदायतों का पालन करना चाहिए। हिदायतों के पालन से ही हम इस बीमारी से बच सकते हैं। 

इस दौरान प्रोजेक्ट डायरैक्टर चमन सिंह व कौंसलर कमलजीत कौर ने बताया कि हमें हमेशा अपना मुंह ढक कर रखना चाहिए और मास्क को अपनी जिंदगी का अब हिस्सा बना लेना चाहिए। अपने हाथों को घंटे के बाद किसी भी साबुन के साथ धो लेना चाहिए और अपने हाथ मुंह पर लगाने से गुरेज करना चाहिए और सामाजिक दूरी के नियम की पालना करनी चाहिए।

उन्होंने बताया कि हमें नशे के साथ भी अपनी लड़ाई जारी रखनी है और नशे के आदि व्यक्तियों को इलाज के लिए अस्पताल लेकर जाना चाहिए। मौके पर सुखविन्दर सिंह, मनप्रीत सिंह, सुखविन्दर कौर, कश्मीर कौर, मेजर सिंह पंच, दर्शन सिंह, मनजीत कौर, परमजीत कौर आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें