पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:आने वाले दिनों में संघर्ष तेज कर सरकार के मंत्रियों का करेंगे घेराव : किसान नेता

बलाचौर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • किसानों ने जलाया मोदी और शाह का पुतला

केंद्र सरकार द्वारा पास किए तीन किसान विरोधी बिलों के खिलाफ शनिवार को भारतीय किसान यूनियन राजेवाल के जिला प्रधान निर्मल सिंह औजला, ठेकेदार सुरेंद्र पाल, नंबरदार सुरेंद्र सिंह, हरनेक सिंह की अध्यक्षता में भारी संख्या में मौजूद विभिन्न जत्थेबंदियों के वर्करों सहित एक ट्रैक्टर रैली जोकि मेहंदीपुर के गुरुद्वारा साहब से होते हुए शहर के विभिन्न मार्गो से रैली करने के उपरांत मेन चौक पर पहुंचे, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह का पुतला जलाया।

नेताओं ने कहा कि अगर मोदी सरकार ने इन बिलों को वापस न लिया तो संघर्ष को और तेज किया जाएगा और आने वाले दिनों में दफ्तरों और सरकार के मंत्रियों का भी घेराव किया जाएगा और संघर्ष तब तक चलेगा जब तक इन बिलों को सरकार वापस नहीं ले लेती। इस दौरान परमिंदर सिंह चाहल, कश्मीर सिंह ढिल्लों, दिलदार सिंह, तेजेंद्र जोत, नरिंदर सिंह, प्रभात राणा आदि सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

बछुआं टोल प्लाजा पर कुल हिंद किसान सभा का धरना जारी

गांव बछुआं के टोल प्लाजा पर कुल हिंद किसान सभा की ओर से शनिवार को भी कृषि कानूनों का विरोध जताकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई। इस मौके पर संबोधित करते हुए किसान सभा के जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष करन सिंह राणा ने कहा कि केंद्र सरकार देश व पंजाब में काले कानून लागू करके पंजाब के शांत माहौल को खराब कर रही हैं।

उन्होंने पंजाबियों को एक मंच पर एकत्र होकर शांतमयी संघर्ष में भाग लेने की अपील की। इस मौके पर निर्मल सिंह औजला, बलवीर सिंह, देसराज, रणजीत सिंह, अमर चंद, करनैल सिंह भल्ला, बलवीर सिंह आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें