पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपील:तहसील परिसर में 93 लोगों के सैंपल लिए, एसडीएम ने भी करवाया टेस्ट, अफवाहों से बचने की अपील

बलाचौर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसडीएम की अपील : हमें सभी को एहतियात के तौर पर कोरोना टेस्ट करवाना चाहिए

एसएमओ डॉ. रविंदर ठाकुर ने बताया कि तहसील परिसर में पड़ते एसडीएम दफ्तर, तहसील दफ्तर और सेवा केंद्र के कर्मचारियों सहित रयात कॉलेज सेंटर रैलमाजरा व गांव भद्दी के 93 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए हैं। एसडीएम दीपक रोहेला ने भी अपना कोरोना टेस्ट सरकारी अस्पताल में करवाया। एसडीएम ने कहा कि हमें सभी को एहतियात के तौर पर कोरोना टेस्ट करवाना चाहिए।

इससे डरने की कोई भी जरूरत नहीं है। कोरोना टेस्ट करवाने के बाद अगर रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो भी घबराने की जरूरत नहीं है, क्योंकि अब वह व्यक्ति घर में ही क्वारेंटाइन हो सकता है। अगर कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आती है तो समय पर इसका इलाज भी मुमकिन है। सोशल मीडिया पर झूठी अफवाहों से सावधान रहें। इसी के चलते बुधवार को तहसील परिसर में काम करने वाले कर्मचारियों के भी टेस्ट करवाए गए हैं।

एसएमओ डॉ. रविंदर सिंह ठाकुर ने बताया कि तहसील परिसर के कर्मचारियों के 32 कोरोना रैपिड टेस्ट करवाए गए हैं। एसडीएम बलाचौर दीपक रोहेला का आम रूटीन करोना टेस्ट हुआ है उनकी रिपोर्ट एक-दो दिन में आ जाएगी।

एसएमओ डॉ. हरविंदर सिंह की हिदायतों पर सेहत विभाग की टीम ने बुधवार को शहर में चार जगह कैंप लगा कर 295 लोगों की सैंपलिंग की। जीएचएमओ डॉ. हरदीप सिंह की अगुवाई में डॉक्टर मोनिका व अन्य डॉक्टरों द्वारा करियाम रोड पर 105, एचडीएफसी बैंक में 44 कर्मचारियों, डीसी दफ्तर में 70 तथा जिला अस्पताल में 42 लोगों के रैपिड टेस्ट किए गए।

34 लोगों के रूटीन टेस्ट किए गए। डॉक्टर हरदीप सिंह ने बताया कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी घर से बाहर निकलते समय मुंह पर मास्क लगाएं, सोशल डिस्टेंस रखें, छींक आने तथा जुकाम होने पर एक दूसरे के साथ न चिपके। मौके पर सुहांगप्रीत, राजेश कुमार, अमनदीप, चमन लाल, रंधीर, सतनाम हाजिर रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें