पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामले की भी जांच:दुकान से पैसे निकालने वाले युवक को महिला ने दबोचा, पुलिस के हवाले किया

बलाचौर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय कंगना बाईपास पर वीरवार को करियाना की दुकान से युवक ने पैसे चुराने की कोशिश की तो दुकान संचालिका महिला ने बहादुर दिखाते हुए इसे दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। करियाना दुकान करने वाली कंचन रानी ने बताया कि सुबह करीब 11 बजे एक युवक द्वारा दुकान पर आया और उसने उनसे फ्रूटी मांगी बाद में उसने कहा कि मुझे चीनी दे दीजिए। जब वह अंदर चीनी लेने गईं तो उस युवक गल्ला खोलकर उसमें पड़े करीब हजार रुपए की नकदी लेकर वहां से भागने लगा। कंचन रानी ने जब शोर मचाया तो आसपास खड़े लोग उस युवक के पीछे भागने लगे तथा ठेके के पास जाकर उसे पकड़ लिया गया।

उस युवा के पास एक मोबाइल फोन, दो बैंक की कॉपी तथा एक पासपोर्ट की कॉपी थी। जब उस युवक को पकड़ लिया गया तो उसने बताया कि उसका नाम जीता है और वह गांव मंडियाणी का रहने वाला है। लोगों द्वारा पुलिस को मौके पर बुलाया गया। इसके बाद पुलिस उसे थाना सिटी ले गई और साथ में जो पैसे को लेकर भागा था वह भी साथ में ले गई। सूत्रों की मानें तो यह भी पता चला है कि कल जिस बुजुर्ग महिला पर एक युवा द्वारा पैसे छीनने की कोशिश की गई थी शायद वह यही युवा था। पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें