पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोष:वार्ड-10 में सीवरेज डालने के लिए उखाड़ी सड़क, दो साल से निर्माण के इंतजार में, लोगों ने जताया रोष

बलाचौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्थानीय वार्ड नंबर 10 में गर्ल्स स्कूल को जाने वाली सड़क 2 साल से निर्माण का इंतजार कर रही है। वाटर सप्लाई एंड सेनिटेशन विभाग द्वारा वर्ष 2018 के नवंबर माह में सीवरेज पाइप डालने के उद्देश्य से इस सड़क को उखाड़ा गया था, लेकिन दो साल से ज्यादा

बीत जाने के बावजूद भी अभी तक सड़क का निर्माण नहीं हो पाया है। लोगों का कहना है कि मानसून का मौसम शुरू हो चुका है। ऐसे में सड़क पर पैदा होने वाले कीचड़ व जल भराव के कारण यहां से गुजरना मुश्किल हो जाएगा। लोगों के अनुसार इस सड़क पर गर्ल्स स्कूल के अलावा, अनाज मंडी व अन्य संस्थान स्थित हैं।

लोगों ने विभाग के प्रति रोष जताते हुए कहा कि प्रशासन व विभाग की उदासीनता के कारण वे परेशानियों का दंश झेल रहे हैं। लोगों ने संबंधित विभाग से मांग की है कि जल्द सड़क का निर्माण करवाकर उन्हें राहत दी जाए। उधर, शिव सेना पंजाब के बलाचौर प्रधान अशोक कुमार ने कहा है कि अगर रोड का निर्माण का जल्द शुरू न करवाया गया तो वाटर सप्लाई एंड सेनिटेशन विभाग तथा नगर कौंसिल के खिलाफ रोड़ पर उतर कर धरना प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होंगे।

इस समस्या के बारे में जब वाटर सप्लाई एंड सेनिटेशन विभाग के जेई परमिंदर सिंह से बात की तो उन्होंने कहा कि पिछले दिनों में 10 लाख रुपए का टेंडर लगा था।जिसके तहत जहां तक सीवर पाइप लाइन बिछा सकते थे बिछाई है।

उसके आगे का काम अभी अधूरा है। अभी आगे गहुंण रोड सड़क पर सीवर पाइप लाइन डालने का काम चलेगा। अगला टेंडर लगने के उपरांत दोबारा काम शुरू होगा, उसी के तहत यह सड़क का निर्माण करवाया जाएगा। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें