पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बंगा सिटी:प्रेमियों वाली गली में मिला घर में अकेले रह रहे बुजुर्ग का शव, लोगों ने दी पुलिस को जानकारी, बयान लिए

बंगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी अगली कार्रवाई : पुलिस

स्थानीय रेलवे रोड पर स्थित प्रेमियों वाली गली निवासी एवं जनरल इंश्योरेंस में काम करने वाले अतुल गर्ग (60) का शव घर में पड़ा मिला। शव से आने वाली बदबू के चलते आस-पड़ोस के लोगों को शक हुआ तो उन्होंने इसकी जानकारी चंडीगढ़ में रहने वाली उनकी बेटी को दी। पुलिस की मदद से घर को खुलवाया गया तो आंगन में अतुल गर्ग का शव पड़ा था। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले संबंधी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार प्रेमियों वाली गली निवासी अतुल गर्ग अपनी पत्नी के साथ घर में रहते हैं लेकिन उनकी पत्नी 12 जुलाई से अपने मायके जगरावां गई हुई थीं। पिछले कुछ दिनों से अतुल गर्ग भी किसी को नजर नहीं आए थे और उनकी अपनी बेटी से आखिरी बार रविवार को बात हुई थी। वीरवार को आसपास के घरों के लोगों को गर्ग के घर से बदबू आती महसूस हुई तो उन्होंने इसकी जानकारी चंडीगढ़ व जगरावां में उनके रिश्तेदारों को दी।

जिसके बाद पुलिस की मदद से घर का दरवाजा खुलवाया गया। माना जा रहा है कि अतुल गर्ग की मौत को हुए तीन से चार दिन हो चुके थे तथा बरसात के कारण बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया था। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान सब-इंस्पेक्टर सोढ़ी सिंह व बलवंत सिंह ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बाबा गोला पार्क मोर्चरी में रखवा दिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें