चोरी / स्टूडियो व मोबाइल रिपेयर की शॉप से लाखों का सामान चोरी

Lakhs worth of goods stolen from studio and mobile repair shop
X
Lakhs worth of goods stolen from studio and mobile repair shop

  • शटर तोड़कर कैमरा, एलसीडी सहित अन्य सामान कर लिया चोरी

दैनिक भास्कर

May 29, 2020, 05:00 AM IST

बंगा. स्थानीय मुख्यमार्ग पर स्थित जीएन काॅलेज के सामने स्थित दो दुकानों से चोरों ने लाखों रुपए के कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिए। चोरों ने यह घटनाएं एक स्टूडियो तथा मोबाइल रिपेयर की दुकानों पर अंजाम दीं।

हैरानी की बात यह है कि हाईवे पर 24 घंटे पुलिस गश्त रहती है, ऐसे में चोरों के बुलंद हौंसले का अंदाजा इस चोरी से लगाया जा सकता है। रायल वैडिंग स्टूडियो के मालिक सुरिंदर सिंह ने बताया कि वह वीरवार सुबह जब अपनी दुकान पर आए तो देखा कि दुकान के शटर का ताला टूटा हुआ था।

अंदर जाकर देखा तो उनका कीमती कैमरा, एलसीडी सहित अन्य सामान गायब था, जिसकी कीमत लाखों में है। उन्होंने बताया कि चोर छत की सीढ़ी से होते हुए दुकान में दाखिल हुए।

इसी दुकान के साथ मोबाइल रिपेयर की दुकान करने वाले लवप्रीत और कुलजिंदर सिंह सोढ़ी ने बताया कि लॉकडाउन के चलते उनकी दुकान बंद थी। वीरवार सुबह साथ वाले दुकानदार ने उन्हें फोन करके उनकी दुकान के शटर टूटे होने की बात बताई।

जब वे दुकान पर पहुंचे तो जांच के दौरान पाया कि चोर दुकान से नए व रिपेयर किए गए मोबाइलों सहित अन्य सामान चुराकर ले गए। उधर, चोरी के संबंध में पुलिस को सूचित किया गया तो पुलिस अधिकारियों ने मौके का जायजा लेकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना