पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हत्या का मामला:गोबिंदपुर में हुए कत्ल के मामले में तीन आरोपी को पटियाला से गिरफ्तार किया गया

बंगा24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपियों को अदालत में पेश करने के लिए ले जाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
आरोपियों को अदालत में पेश करने के लिए ले जाती पुलिस।

गांव गोबिंदपुर में पंचायती जमीन ठेके पर लेने को लेकर हुए विवाद के बाद बुजुर्ग दर्शन सिंह (64) पर ट्रैक्टर चढ़ाने वाले तीन लोगों को शुक्रवार देर शाम को पटियाला से गिरफ्तार कर लिया है। एसएचओ नरेश कुमारी ने बताया कि पुलिस की ओर से इस संबंध में 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था, जिसमें से पुलिस ने एक व्यक्ति को 24 मई को ही गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद बनाई टीम ने छापेमारी कर बाकी के उक्त 3 आरोपी अमरीक सिंह, गुरदीप सिंह, सुखविंदर सिंह को भी शुक्रवार देर रात पटियाला से गिरफ्तार कर लिया है।

लेकिन एक व्यक्ति अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, जिसे पकड़ने के लिए छापेमारी चल रही है। बता दें कि मृतक दर्शन सिंह (64) के बेटे सरबजीत सिंह ने पुलिस को दिए बयानों में बताया था कि वे 20 मई बुधवार रात 8 बजे गांव के पार्क मे अपने एक पारिवारिक सदस्य के साथ बैठे थे। तभी अमरीक सिंह (उनके पिता के चाचा का बेटा) अपने साथियों के साथ ऊंची आवाज में गाने लगा कर घर के सामने से निकला।

रात 8.30 बजे जब वे घर के बाहर खड़े थे तो अमरीक सिंह अपने अन्य साथियों के साथ अपने ट्रैक्टर जिसके पीछे कराह लगा हुआ था, उसे तेज रफ्तार से लेकर आया। ट्रैक्टर उनके ऊपर चढ़ाने के लिए सीधे उनकी तरफ ले आया। पारिवारिक सदस्य किसी तरह से पीछे हट गए थे, जबकि उसके पिता दर्शन सिंह ट्रैक्टर की चपेट में आने से मौत हो गई थी। पुलिस ने आरोपियों गांव के ही अमरीक सिंह, गुरदीप सिंह, सुखविंदर सिंह, नबी व एक अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 120-बी के तहत मामला दर्ज किया था।

खबरें और भी हैं...