पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जलभराव से लोगों को झेलनी पड़ी परेशानी:जिले में 15.5 एमएम बरसा पानी, तीन दिन और बारिश की संभावना

बटाला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बटाला के कई इलाकों में जलभराव से लोगों को झेलनी पड़ी परेशानी, सड़कों पर कीचड़ के कारण पैदल चलना हुआ मुश्किल

बटाला में बुधवार को दूसरे दिन फिर से हुई बारिश से बटाला के कई इलाकों में जलभराव हा़े गया। बारिश ने गर्मी से राहत तो दिलाई लेकिन जलभराव के कारण यातायात व्यवस्था प्रभावित हुई। नेहरू गेट, ठठियारी गेट, ओहरी चाैक, चक्करी बाजार, जालंधर राेड, पहाड़ी गेट, धर्मपुरा काॅलाेनी आदि इलाकों में पानी गया।

लोगों के छोटे वाहन पानी में बंद भी हा़े गए। दोपहर को धूप तो खिल गई लेकिन ज्यादातर जगहों पर कीचड़ व फिसलन के कारण राहगीरों को परेशानी हुई। बुधवार को अधिकतम तापमान 31 डिग्री जबकि न्यूनतम तापमान 24 डिग्री रहा। हालांकि पूरा दिन तापमान 30 डिग्री ही रहा।

मंगलवार को तापमान 27 डिग्री रहा जबकि अधिकतम तापमान 29 डिग्री व न्यूनतम तापमान 24 डिग्री था। माैसम विभाग के अनुसार जिले में 15.5 एमएम बारिश हुई है। जिले में शनिवार तक बारिश होने के आसार हैं। बुधवार को हुई तेज बारिश में दफ्तरों को जाने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। दुकानदारों ने कहा कि बारिश से गर्मी से राहत तो मिली है लेकिन उनका धंधा मंदा कर दिया है।

बारिश बंद होने बाद कई इलाकों में पानी की निकासी धीरे-धीरे हुई। लोगों का कहना है कि जरा सी बारिश के कारण बटाला में जलभराव हा़े जाता है, जिस कारण पैदल चलना तो नामुमकिन हा़े जाता है, वहीं यातायात व्यवस्था भी प्रभावित हा़े जाती है।

खबरें और भी हैं...