पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लुटेरों के हौंसले बुलंद:6 ट्रांसफार्मरों से 1.56 लाख का 1840 लीटर तेल चोरी, चोरों की गिरफ्तारी के लिए बनाएंगे रणनीति

बटाला19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बटाला में चोरों व लुटेरों के हौंसले बुलंद है। एसडीओ तीर्थ राम व जेई विकास शर्मा ने बताया कि पिछले 10 दिन के भीतर बटाला शहर के विभिन्न जगहों पर लगे 6 ट्रांसफार्मरों का करीब 1840 लीटर तेल को चोरी हो चुका है।

अधिकारियों ने कहा कि एसएसपी बटाला रछपाल सिंह सहित डीएसपी सिटी व एसएचओ को इस सारे घटनाक्रम संबंधी लिखित में शिकायतें देने के बावजूद चोर बेखौफ होकर चोरी को अंजाम दे रहे हैं। अधिकारियों ने कहा कि एक ट्रांसफार्मर खराब होने पर नए लगने वाले ट्रांसफार्मर की कीमत साढ़े तीन लाख तक की होती है।

अधिकारियों ने बताया कि उनके द्वारा इन 10 दिनों में तेल की चोरी से इलाके के लोगों को राहत दिलाने के लिए मंडीगोबिंदगढ़ से 4 ड्रम तेल मंगवाया गया है। अधिकारियों ने कहा कि चोरी हुए तेज की कीमत 1,56,400 रुपए है।

अधिकारियों ने कहा कि वह पुलिस प्रशासन से मांग करते है कि उक्त चोरों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। एसपी हैड क्वार्टर गुरप्रीत सिंह गिल ने बताया कि आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे। वह पहल के आधार पर संबंधित एसएचओ से बातचीत कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रणनीति बनाएंगे।

इन जगहों पर हुई चोरी

चोरों की तरफ से अमृतसर जीटी रोड पर लगे 2 ट्रांसफार्मरों, पूर्व विधायक अश्वनी सेखड़ी के घर के नजदीक लगे ट्रांसफार्मर, काहनूवान रोड, समाध रोड आर आर बावा कॉलेज के नजदीक, बेरिंग कॉलेज के नजदीक लगे ट्रांसफार्मर से तेल चोरी किया गया है।

खबरें और भी हैं...