पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दबोचा गया:कार सवार तस्कर से 270 ग्राम हेरोइन मिली, पुलिस को देखकर आरोपी कार छोड़कर भागा

घुमान24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार दोपहर बाद थाना घुमान की पुलिस व नारकोटिक सेल की टीम ने स्थानीय गांव एनेकोट से एक कार सवार तस्कर से 275 ग्राम हेरोइन बरामद कर मामला दर्ज किया है। बरामद हुई हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कीमत सवा 2 करोड़ बताई जा रही है। जानकारी देते हुए थाना घुमान के सब इंस्पेक्टर दर्शन सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर नारकोटिक सेल की टीम व थाना घुमान पुलिस ने हरपुरा से एनेकोट को आ रहे उक्त कार सवार तस्कर को रुकने का का इशारा किया तो उक्त तस्कर कार छोड़कर भाग गया।

पुलिस ने उसका पीछा कर उसे काबू किया। आरोपी तस्कर गुरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी निवासी चुकी मेहता अमृतसर से चेकिंग दौरान 275 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। आरोपी गुरप्रीत सिंह हैप्पी पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दिया गया है।

प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपी गुरप्रीत सिंह हैप्पी ने शमशेर सिंह उर्फ शेरू नामक तस्कर से हेरोइन खरीदी है। दर्शन सिंह ने बताया कि गुरप्रीत सिंह पर पहले कितने मामले दर्ज हंै, इसकी जांच की जा रही है। तस्कर शमशेर सिंह शेरू पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं। पुलिस की तरफ से उक्त तस्कर शमशेर सिंह शेरू की गिरफ्तारी के लिए रेड की गई तो आरोपी भागने में सफल रहा।

खबरें और भी हैं...