पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामला दर्ज:दो मेडिकल स्टोर से 32 हजार चोरी,करियाना दुकान का भी शटर तोड़ने का किया गया प्रयास

बटाला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चोरों ने 2 मेडिकल स्टोर के शटर तोड़कर 32 हजार रुपए की नगदी चुरा ली, जबकि एक करियाना की दुकान का भी शटर तोड़ने का प्रयास किया गया। पुलिस ने घटना का जायजा लेने के बाद मामला दर्ज कर लिया है। थाना फतेहगढ़ चूड़ियां के एएसआई लखविंदर सिंह ने बताया कि गुरप्रीत सिंह निवासी जीजेआनी थाना मजीठा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसका अड्‌डा काला अफगाना में मेडिकल स्टोर है। रोजाना की तरह वह दुकान बंद करके घर को चला गया था। अगले दिन सुबह आकर देखा तो दुकान का शटर उठा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था।

चेक करने पर पता चला कि चोर दुकान के गल्ले से करीब 16 हजार रुपए की नगदी गायब थी। वहीं, चोरों ने साथ लगती एक ओर हरपाल न्यू मेडिकल स्टोर की दुकान का भी शटर तोड़कर अंदर से 16 हजार रुपए की नगदी चुरा ली। इस मेडिकल स्टोर को गुरनाम सिंह निवासी गांव सारचूर चलाते हैं। इसके अलावा राजन कुमार निवासी काला अफगाना के करियाणा की दुकान का भी शटर तोड़ने की कोशिश की गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें