मिशन फतेह / सेहत विभाग में भरी जाएंगी 4000 पोस्टें : चीमा

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

बटाला. कोविड-19 के खिलाफ छेड़ी जंग में मिशन फतेह की सफलता के लिए सेहत विभाग की तरफ से सितंबर 2020 तक डॉक्टरों समेत पैरा मेडिकल स्टाफ व अन्य स्टाफ की 4 हजार पोस्टें भरी जाएंगी। यह जानकारी पंजाब हेल्थ सिस्टम्ज कार्पोरेशन के चेयरमैन अमरदीप सिंह चीमा ने दी। उन्होंने कहा कि पंजाब में कोरोना वायरस समेत अन्य बीमारियों से लड़ने के लिए हमारे डॉक्टरों ने कोरोना योद्धा बनकर बढ़िया सेवाएं प्रदान की हैं।

अब सरकारी अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी पूरी करने के लिए 30 सितंबर 2020 तक डॉक्टरों की भर्ती बाबा फरीद मेडिकल यूनिवर्सिटी के जरिए मुकमल कर ली जाएगी। चीमा ने कहा कि मिशन फतेह के तहत कोरोना वायरस को हराने के लिए बड़े स्तर पर जंग लड़ी जा रही है। उन्होंने लोगों को अपील की कि वह मिशन फतेह की सफलता के लिए एहतियात बरतें।

मास्क पहनें, हाथ बार-बार धोएं, कोवा एप डाउनलोड करें। उन्होंने कहा कि यदि हम सावधानी बरतें तो काेरोना वायरस से हम जंग जीत सकते हैं। सरकार की तरफ से मिशन फतेह अभियान चलाया गया है ताकि लोगों को कोरोना वायरस के खिलाफ जागरूक किया जा सके। वहीं उन्होंने लोगों से अपील की कि जब भी घर से बाहर निकलें तो मास्क जरूर पहनें। जरूरी काम होने पर ही बाहर जाएं। केवल सावधानी और जागरूकता ही कोरोना से बचाव है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना