पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:गांव सनैय्या में ईंटों और जमीन में छिपाकर रखी 80 किलो लाहन पकड़ी

बटाला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुप्त सूचना पर कार्रवाई, प्लास्टिक के 4 डिब्बों में थी लाहन, एक्साइज टीम ने मौके पर ही नष्ट करवाई

शराब व लाहन तस्कर हर बार तस्करी के लिए नए-नए हथकंडे अपनाते रहते हैं। इस बार भी एक्साइज टीम ने तस्करी के एक नए तरीके का पर्दाफाश किया है। सोमवार को एक्साइज टीम की ओर से गांव सनैय्या में एक निर्माणाधीन घरे बाहर रखी ईंटों में छिपाई और गांव के छप्पड़ के पास मिट्‌टी में दबाए 4 प्लास्टिक के डिब्बों से 80 किलो लाहन बरामद की। एक्साइज इंस्पेक्टर सुरिंदर काहलों ने बताया कि टीम को सूचना मिली थी कि गांव सनैय्या के अलग-अलग जगहों से लाहन बरामद हो सकती है।

इसी दौरान टीम ने एक निर्माणाधीन घर के बाहर रखी ईंटों में चैक किया तो वहां से 2 प्लास्टिक के डिब्बे बरामद हुए, इसमें 40 किलो लाहन मिली। इसी तरह, गांव के छप्पड़ के नजदीक एक जगह पर ढीली मिट्‌टी होने पर शक हुआ तो उसे खोदकर चेक किया गया। वहां से 2 प्लास्टिक के डिब्बे बरामद हुए, इनमें 40 किलो लाहन मिली। लाहन को मौके पर नष्ट करवा दिया गया। एक्साइज सेल इंचार्ज गुरदीप सिंह ने तस्करों को बख्शा नहीं जाएगा। यहां एएसआई संतोख सिंह, एएसआई रविंदर सिंह, हरजीत सिंह मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें