पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:मेडिकल स्टोर की दीवार तोड़कर 95 हजार चोरी, दुकान के सीसीटीवी भी थे खराब, शिकायत

बटालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बटाला में रात को चोरों ने मेडिकल और जनरल स्टोर में चोरी की घटना को अंजाम दिया। मेडिकल स्टोर की सीढ़ियों पर लगे गेट के साथ वाली दीवार तोड़कर चोर अंदर घुसे, जबकि जनरल स्टोर का शटर उठाकर चोर नगदी व अन्य सामान लेकर फरार हो गए। गुरु नानक नगर इलाके में स्थित मेडिकल स्टोर के मालिक समीर गुप्ता निवासी महाजन कॉलोनी ने बताया कि गत रात को करीब 8 बजे मेडिकल स्टोर बंद करके घर को चले गए थे।

मंगलवार सुबह 9 बजे जब उन्होंने स्टोर खोला तो देखा कि दवाइयां और सामान बिखरा पड़ा था। जब उन्होंने गल्ला चेक किया तो देखा कि गल्ले में रखी 95 हजार की नकदी गायब थी। उन्होंने बताया कि चोर छत की सीढ़ियों पर लगे लोहे के दरवाजे के साथ की दीवार को तोड़कर अंदर घुसे हैं। स्टोर में लगे सीसीटीवी खराब थे।
दावा : जनरल स्टोर से लाखों का सामान चोरी
वहीं मेडिकल स्टोर की 50 फुट दूर जनरल स्टोर के मालिक जगदीश चंद निवासी गुरु नानक नगर ने बताया कि उनकी दुकान के 2 शटर हैं। मंगलवार सुबह उन्हें करीब साढ़े 7 बजे किसी जानकार का फोन आया कि उनकी दुकान का शटर उठा हुआ है। वह मौके पर पहुंचे और अंदर देखा तो सामान बिखरा पड़ा था।

चेक करने पर पता चला कि चोर पेंट-शर्ट, कॉस्टमेटिक का सामान और नगदी ले गए हैं। करीब 2 लाख के नुकसान का दावा किया है। उक्त दोनों चोरी के मामलों में पुलिस चौकी सिंबल में शिकायत दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लेने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें