आराेप:शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आराेप, युवक पर मामला दर्ज

बटाला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नाबालिगा काे शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर दुष्कर्म करने के आराेप में पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना घनीए-के-बांगर की इंस्पेक्टर सुखजीत कौर ने बताया कि पुलिस काे दी शिकायत में नाबालिगा की माता ने बताया कि उसकी तीन बेटियां हैं। वह खुद लोगों के घरों में काम करती है। 29 जुलाई को वह काम खत्म कर जब घर आई तो तीनों बेटियों में से उसकी एक 13 वर्षीय बेटी घर में नहीं थी।

उसने रिश्तेदाराें में बेटी के बारे में पूछताछ की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। 30 जुलाई को उनकी बेटी अचानक घर आ गई, जोकि बहुत डरी हुई थी। जब बेटी से पूछा तो उसने कुछ नहीं बताया। बाद में शुक्रवार को बेटी ने बताया कि उसकी एक युवक से बातचीत होती थी।

24 जुलाई को युवक ने उसको फोन देने के लिए जंगलात विभाग अलीवाल में बुलाया था, उसने वहां मेरे साथ दुष्कर्म किया और कहा कि 29 जुलाई को अपने घर से आधार कार्ड लेकर बटाला बस स्टैंड आ जाना, उसके साथ वे शादी करेगा। 29 जुलाई काे वह बटाला बस स्टैंड में पहुंच गई, जहां आरोपी युवक आया और उसको माेटरसाइकिल पर बैठाकर अपने गांव चीमा खुड्‌डी ले गया। अगले दिन फिर से उसे बस स्टैंड बटाला छोड़ गया। मामले संबंधी पुलिस ने उक्त आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...