पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:घर से बेची जा रही थी शराब, प्लास्टिक की थैलियों से 25 लीटर एल्कोहल और 100 किलो लाहन बरामद, 1 गिरफ्तार

बटाला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक्साइज और पुलिस की गांव मूलेवाल और लादूभाणा में रेड

एक्साइज टीम और पुलिस ने गांव मूलेवाल के एक घर में छापेमारी करके एक व्यक्ति को थैलियों में भरी 25 लीटर एल्कोहल के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी व्यक्ति के खिलाफ थाना सदर में मामला दर्ज किया गया है। बरामद हुई एल्कोहल का सैंपल लेकर टीम इसकी भी जांच के लिए भेज दी है।

आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर गुलजार मसीह और थाना सदर के एसएचओ सुखराज सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि गांव मूलेवाल का एक व्यक्ति रवेल सिंह घर से शराब बेचता है। इस पर छापेमारी कर आरोपी व्यक्ति से एक टब में पड़ी एल्कोहल से भरी छोटी और बड़ी थैलियां बरामद की गई, इसमें करीब 25 लीटर एल्कोहल मिली।

उन्होंने बताया कि बरामद हुई एल्कोहल में से 48 छोटी थैलियां एल्कोहल में पानी मिलाकर आगे बेचने के लिए तैयार की जा चुकी थी, जबकि 5-5 लीटर के तीन पैकेट प्योर एल्कोहल थी, जो कमरे के बैड में छिपाकर रखी हुई थी।

थाना सदर की पुलिस आरोपी रवेल सिंह से पूछताछ कर रही है। यहां टीम में एसआई बलविंदर, एसआई बलराज बाठ, एएसआई जसपिंदर सिंह, एएसआई गुरदेव सिंह, एचसी मनजीत सिंह के अलावा पुलिस और एक्साइज विभाग गुरदासपुर की टीम मौजूद थी।

श्मशानघाट से शराब और भट्‌टी का सामान मिला

  1. वहीं एक्साइज टीम ने गांव लादूभाणा में थाना रंगड़ नंगल के एसएचओ हरजीत सिंह और एक्साइज विभाग के इंचार्ज गुरदीप सिंह की निगरानी में छापेमारी की गई। इस दौरान श्मशानघाट में लावारिस हालत में 5 प्लास्टिक के डिब्बों में भरी 100 किलो लाहन और भट्‌टी का सामान बरामद किया गया, जबकि आस-पास कोई नहीं था। बताया जा रहा है कि उक्त श्मशानघाट बंद हो चुका है, इसका फायदा उठाकर तस्कर यहां शराब तैयार करते हैं। यहां टीम में एएसआई हरजीत सिंह, मैडम हरजीत कौर, सर्कल इंचार्ज अनूप सिंह, परमजीत सिंह, अश्वनी कुमार आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें