पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम:उद्योगपतियों के सवालों के दिए जवाब

बटाला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ट्रेड एंड इंडस्ट्री बटाला ने एमएसएमई मीट को लेकर कार्यक्रम करवाया

ट्रेड एंड इंडस्ट्री बटाला पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल की ओर से सिमरजोत सिंह एमडीआईसी के बटाला में नियुक्ति पर यस बैंक के सौजन्य से बटाला क्लब में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके मुख्यातिथि के तौर पर सिमरजोत सिंह जरनल मैनेजर डिस्ट्रिक इंडस्ट्री सेंटर (डीआईसी) बटाला ने शिरकत की, जबकि विशेष मेहमान के तौर पर उद्योगपति इंद्र सेखड़ी, फाउंडरी एसोसिएशन के महासचिव वीएम गोयल, अमित भंडारी, बृज मोहन गर्ग, भारत भूषण, रजिंदर त्रेहण, विजय प्रभाकर, यशपाल चौहान, राकेश अग्रवाल, चरणजीत सिंह, अंकुर गोयल, डॉ.हरदीप, नरेश लूथरा, राजेश कवात्रा ने शिरकत की।

इस मौके सिमरजोत सिंह को फूलों का गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया गया। उपरांत यस बैंक की तरफ से अधिकारी अमितोज सिंह, अमित भंडारी और प्रभजोत ने उद्योगपतियों को यस बैंक की तरफ से आम नागरिकों व विशेष तौर पर एमएसएमई मीट में यस बैंक उद्योगपतियों को उद्योगों में जो सरकार की ओर से नई स्कीमें आई हैं, उस बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी।

साथ ही उद्योगपतियों के सवालों के जवाब भी दिए। उद्योगपति इंद्र सेखड़ी और वीएम गोयल द्वारा पूछे गए सवालों का निवारण किया गया। उद्योगपतियों ने बैंक की नई योजनाओं को पसंद किया और आने वाले समय में इसका फायदा लेने के लिए योजना भी बनाई। मुख्यातिथि सिमरजोत ने उद्योगपतियों को संबोधन करते कहा कि डीआईसी हमेशा आपके साथ है। आप उन्हें नीति तौर पर संपर्क कर मुश्किलों के बारे में बता सकते हैं। इस अवसर पर मनिंदर सिंह, गुरविंदर सिंह, राजेश शर्मा, हिमांशु महाजन, परमजीत सिंह, गौरव दीवान, अशोक कुमार, प्रभजोत, गुरजीत सिंह, पदम कोहली व अन्य मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें