पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशा तस्करी:बावा के मैनेजर ने कहा-राणो के साथ गायक का कोई संबंध नहीं शूटिंग के दौरान खींची गई है फोटो, मामले में सियासत की जा रही

बटाला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही राणो व गायक बावा की तस्वीर (दाएं) जानकारी देते मैनेजर डिप्टी वोहरा।
  • तस्करी के आरोपी राणो के साथ गायक रंजीत बावा की फोटो वायरल होने का मामला

नशा तस्करी के आरोपों में गिरफ्तार पूर्व अकाली सरपंच गुरदीप राणो के साथ गायक रंजीत बावा की फोटो वायरल होने के मामले में गायक के मैनेजर ने प्रेस कांफ्रेंस की है। फोटो वायरल होने के बाद गायक के खिलाफ भाजपा नेता ने ईडी को शिकायत दी थी। मैनेजर वोहरा ने कहा कि गायक बाबा के तस्कर के साथ कोई संबंध नहीं हैं।

जो फोटो वायरल हो रही, वह करीब 3 माह पहले की है। वोहरा ने कहा कि तस्करी के आरोपी के साथ गायक बावा जो फोटो है वह राणो के पटियाला में एक फार्म हाऊस की है। डायरेक्टर की तरफ से गीत की शूटिंग के लिए उक्त जगह का चयन किया गया था।

गीत की शूटिंग के लिए बावा राणो के फार्म हाऊस में गए थे। वोहरा ने कहा कि पंजाबी गायक बावा की फोटो वायरल करना और उनके खिलाफ भाजपा नेता की तरफ से ईडी विभाग को शिकायत देना सिर्फ एक सियासत है।

वोहरा ने कहा कि गायक बाबा कृषि कानूनों के खिलाफ हो रहे प्रदर्शनों का समर्थन कर रहे हैं। इसलिए उन्हें बदनाम किया जा रहा है। वोहरा ने कहा कि ईडी विभाग को पंजाबी गायक रंजीत बावा जांच में पूरा सहयोग करेंगे। उक्त भाजपा नेता के खिलाफ भी आने वाले समय में कानूनी कारवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें