पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नया मोड़:दुष्कर्म के आरोप में 4 युवकों पर केस, गांव बलड़वाल के कत्लकांड ने लिया नया मोड़

बटालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

4 जुलाई को गांव बलड़वाल में पंचायत मेंबर की तरफ से एक ही परिवार के 4 लाेगाें का गाेलियां मारकर कत्ल करने के मामले में बुधवार काे नया माेड़ आया है। बुधवार को जिस परिवार के 4 लाेग मरे थे, उनके ही परिवार के 2 भाइयाें समेत 4 युवकाें पर दुष्कर्म करने के आरोप लगे हैं। पुलिस को दिए बयानों में 10वीं कक्षा में पढ़ने लड़की (15) ने बताया है कि गांव का ही रहने वाला जर्मन सिंह उसको कई दिन से परेशान करता था।

इस परेशानी के बारे में उसने अपनी मां काे बताया ताे उसकी मां ने कई बार जर्मन को ऐसा करने से रोका, लेकिन वह नहीं माना। 3 जुलाई को रात करीब 12 बजे जर्मन सिंह उनके घर की दीवार फांद कर उसके कमरे में आया और जबरदस्ती मोटरसाइिकल पर बिठाकर मोटर पर ले गया, जहां पर पहले ही सन्नी और जस वहां पर मौजूद थे। वहां पर सब की मौजूदगी में जर्मन सिंह ने उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद जर्मनउसे वापस घर छोड़ गया।

आरोपियों पर लगाया गया पॉक्सो एक्ट
एसएचओ घुमान जोगिंदर सिंह ने बताया कि थाना घुमान में जर्मन सिंह, उसके भाई हरमन(उपचाराधीन) , जस और सन्नी के खिलाफ धारा 376 डीए, 451 और प्रोटक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्राम सेक्सूयल ओफैंस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर किया है। नाबालिगा का मेडिकल करवा लिया गया है। लड़की नाबालिग होने की वजह से पॉक्सो एक्ट भी लगाया गया है। वहीं, नामजद चारों आरोपी फरार हैं। जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

खबरें और भी हैं...