पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मारपीट:माता-पिता को पीटने के आरोप में फौजी बेटे, बहू और सास-ससुर के खिलाफ केस

बटाला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डेढ़ लाख रुपए कैश और कार भी ले जाने का आरोप

पुलिस ने रंजिशन अपने माता-पिता से मारपीट करने के आरोप में फौजी बेटे, उसकी पत्नी और सास-ससुर के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना घनीए-के-बांगर के एएसआई अमरजीत सिंह ने बताया कि सुखजिंदर कौर निवासी गांव सुंडल ने पुलिस काे दी शिकायत में बताया कि उसका बड़ा लड़का अमृतपाल सिंह फाैज में नाैकरी करता है।

वह छुट्टी पर घर आया हुआ है। अमृतपाल ने फोन करके अपने ससुर सुरजन सिंह और सास दविंदर कौर निवासी नसहर गालड़ी काे बुला लिया। उन्होंने आते ही उनके साथ झगड़ना शुरू कर दिया। जिसके बाद गणमान्यों में उनका राजीनामा हा़े गया था। सुखविंदर कौर ने बताया कि कुछ दिन बाद उसकी बहू राजविंदर कौर ने अमृतपाल सिंह काे उसके पति के खिलाफ गलत इलजाम लगाकर भड़काया।

जिसके बाद उनके बेटे अमृतपाल ने बहकावे में आकर उसके साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया। जब उसका पति हरपाल सिंह छुड़ाने लगा तो बहू राजविंदर कौर ने बेइज्जत करने की नीयत से और भावनाओं काे ठेस पहुंचाने के लिए उनकी दाड़ी पकड़ ली। अमृतपाल के ससुर सुरजन सिंह के कहने पर अमृतपाल ने फिर उनके साथ मारपीट की।

जिसके बाद छोटे बेटे गुरपाल सिंह ने उन्हें फतेहगढ़ चूड़ियां के अस्पताल में दाखिल करवाया। सुखजिंदर कौर ने बताया कि पीछे से उसका बेटा और उसके ससुराल वाले घर में लगी एलईडी और फाेटाेओं काे तोड़ गए। अलमारी का लाॅक तोड़कर डेढ़ लाख रुपए कैश और कार भी ले गए।

पीड़िता सुखविंदर कौर ने पुलिस को बताया कि झगड़े के दौरान उसकी सोने की चेन भी किसी ने उतार ली। एएसआई अमरजीत ने बताया कि फिलहाल मामला झगड़े का है जबकि कार और सोने की चेन उतारने का मामले की अभी जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल झगड़े संबंधी अमृतपाल सिंह, उसकी पत्नी राजविंदर काैर, ससुर सुरजन सिंह और सास दविंदर कौर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...