पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महापंचायतें जारी:किसान आंदोलन को दबाने के लिए कोरोना का सहारा ले रहा केंद्र, लेकिन महापंचायतें जारी रहेंगी

बटाला4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दाना मंडी में किसानों की महापंचायत, 7 हजार के करीब पहुंचे लोग

वीरवार को बटाला की स्थानीय दाना मंडी में किसान मजदूर यूनियन माझा की ओर से किसान-मजदूर महापंचायत करवाई गई। महापंचायत में 7-8 हजार के करीब किसान व महिलाओं ने भाग लिया। महापंचायत में राष्ट्रीय किसान नेताओं ने शिरकत की। महापंचायत में जय जवान, जय किसान के नारों से पंडाल गूंज उठा। महापंचायत की शुरूआत किसान आंदोलन में मारे गए किसानों को मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई। वहीं, पुलिस प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। महापंचायत में पहुंचे राष्ट्रीय किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि किसान आंदोलन को रोकने के लिए केंद्र सरकार कोरोना का सहारा ले रही है।

चढ़ूनी ने कहा कि कोरोना भाजपा का एजेंट है। जहां पर पीएम की रैली होती है वहां कोरोना नहीं होता। देश की जनता को किसानों के आंदोलन में बढ़चढ़ कर साथ देना चाहिए। चढ़ूनी ने कहा कि केंद्र सरकार का काले कृषि कानून रद्द न करने के खिलाफ देश के हर शहर, हर जिले में जाकर रोष प्रदर्शन कर लोगों को कृषि कानून से किसानों मजदूरों व हर वर्ग के लोगों को होने वाले नुकसान संबंधी अवगत करवाया जाएगा। चढ़ूनी ने कहा कि किसानों की महापंचायतें इसी तरह ही जारी रहंेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें