पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस कार्रवाई:पैसा और सोना डबल करने वाला दंपति गिरफ्तार

कलानौर/कलानौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पैसे और सोना डबल करने वाले नौसरबाज दंपति को थाना कलानौर की पुलिस ने गिरफ्तार करके धारा 420, 120बी के तहत मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी एसआई सुरजीत राज ने बताया कि राकेश कुमार पुत्र यशपाल निवासी कलानौर ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह अपने परिवार के साथ घर पर बैठा था कि शाम करीब 5 बजे भगवे कपड़े पहने एक बाबा और एक महिला उनके घर आए।

उन्होंने कहा कि वह पैसे और सोना डबल कर सकते हैं। राकेश कुमार ने बताया कि वह उनकी बातों में आ गए और 20 हजार रुपए कैश और पत्नी की 8 ग्राम सोने के टॉप्स उन्हें दिए। बाबा ने धोखे से 20 हजार रुपए व टॉप्स छिपा लिए और रफूचक्कर हो गए। शिकायतकर्ता ने बताया कि उन्हें जांच करने पर पता चला है कि दोनों ठग क्षेत्र में घूमते हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के बाद इकबाल मसीह और उसकी पत्नी सर्बजीत निवासी बाबा बोहड़ी शाह के नजदीक शाहपुर गोराया थाना डेरा बाबा नानक पर केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें