पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:कैप्टन सरकार की अनदेखी से सूबे में भाजपा नेता पर हो रहे जानलेवा हमले

बटाला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने सूबे में भाजपा नेताओं पर जानलेवा हमले और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार करने वाले आरोपियों पर ठोस कार्रवाई न होने के विरोध में जिला प्रधान प्रतिभा सरीन की अध्यक्षता में एसडीएम कार्यालय के बाहर कैप्टन सरकार व प्रशासन खिलाफ प्रदर्शन किया। भाजपा नेत्रियां एसडीएम के लिए चूड़ियां भी लाई गई। सुपरिंटेंडेंट राजविंदर कौर ने भाजपा नेत्रियों से ज्ञापन लेकर उनकी मांगों को सरकार तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।जिला प्रधान प्रतिभा सरीन ने कहा कि कुछ देश विरोधी ताकतंे कैप्टन सरकार की अनदेखी का फायदा उठाकर पंजाब का माहौल खराब करने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रदेश प्रधान अश्वनी शर्मा पर करीब सात बार हमले हो चुके हैं। इसके अलावा मलोट में अबोहर से भाजपा विधायक अरुण नारंग पर भी कुछ समाज विरोधी तत्वों ने हमला कर उन्हें वस्त्रहीन करके अप्रिय घटना को अंजाम दिया है। सरीन ने कहा कि आए दिन पंजाब में मासूम बच्चियों और महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाएं हो रही है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन सरकार की अनदेखी के कारण पंजाब में जंगल राज चल रहा है। जिला प्रधान प्रतिभा सरीन ने कहा कि अगर कैप्टन सरकार और प्रशासन जनता के लिए कुछ नहीं कर सकता तो चूड़ियां पहनकर अपने घरों में बैठ जाए। भाजपा किसी भी कीमत पर पंजाब का माहौल खराब नहीं होने देगी। वहीं पुलिस प्रशासन की तरफ से भाजपा के प्रदर्शन में कोई खराबी न हो सके। इसके लिए भारी पुलिस फोर्स तैनात कर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें