पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऐसी भीड़ कोरोना वायरस को फैलाएगी:गैर जरूरी श्रेणी की दुकानें खोलने की मांग, प्रशासन के खिलाफ रोष

बटाला8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीसी ने एसो. प्रधानों के साथ की मीटिंग, दुकानदारों ने रोटेशन वाइज दुकानें खोलने की मांग की

मंगलवार सुबह को बटाला सहित कलानौर, श्री हरगोबिंदपुर, फतेहगढ़ चूड़ियां में गैर जरूरी दुकानों को बंद करवाने के फैसले के खिलाफ दुकानदारों ने सरकार व प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। स्थानीय सिनेमा रोड के दुकानदारों ने कहा कि सरकार जानबूझकर परेशान कर रही है।

दुकानदारों में विक्रम, बंटी, सन्नी, हरीश ने कहा कि अगर वह दुकानें खोलकर कारोबार नहीं करेगे, तो घरों का खर्च कैसे चलाएंगे। वहीं, डिप्टी कमिश्नर मोहम्मद इश्फाक ने स्थानीय पुलिस लाइन में पहुंचकर सिटी शॉपकीपर एसो. के प्रधान सुरेश महाजन, स्वर्णकार संघ के प्रधान यशपाल चौहान, रमेश अग्रवाल, दिनेश कांसरा से करीब एक घंटा तक मीटिंग कर उनकी समस्याएं सुनीं। वहीं, डीसी व एसएसपी की मौजूदगी में सैकड़ों दुकानदारों सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आए।

जानकारी देते हुए सिटी रोड शॉपकीपर एसोसिएशन के प्रधान सुरेश महाजन, स्वर्णकार संघ के प्रधान यशपाल चौहान ने बताया कि डीसी साहिब से मांग कि गई थी कि पिछले साल की तरह की उनकी दुकानों को भी खोलने की अनुमति दी जाए। इसके अलावा रोटेशन वाइज दुकानें खोलने की मांग की गई, लेकिन डीसी साहिब ने सहमति नहीं जताई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें