पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

संघर्ष कमेटी:गन्ने की बकाया राशि न मिलने पर मिल मैनेजमेंट के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपा

बटाला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संघर्ष कमेटी जोन दमदमा साहिब की इकाई खुजाला की ओर से प्रधान गुरविंदर सिंह और हरविंदर सिंह की अध्यक्षता में किसानों ने कीड़ी मिल मैनेजमेंट के खिलाफ गन्ने की बकाया राशि न मिलने को लेकर मिल मैनेजमेंट व सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। नारेबाजी करते हुए किसानों ने बताया कि 2018-19 पुरानी और 2020 की नई गन्ने की बकाया राशि जो मिल मैनेजमेंट द्वारा नहीं दी जा रही।

उन्होंने कई बार डिप्टी कमिशनर गुरदासपुर और एसडीएम को भी अवगत करवाया है, लेकिन इसके बावजूद भी मिल की तरफ से किसानों को राशि उनके खातों में नहीं डाली जा रही। उन्होंने कहा कि अगर जल्द उनके खातों में बकाया राशि न डाली गई तो संघर्ष को तेज किया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी मौजूदा सरकार और मिल मैनेजमेंट की होगी।

प्रदर्शन के बाद किसानों ने मिल मैनेजमेंट के जीएम को ज्ञापन भी सौंपा। यहां सतनाम सिंह, जसविंदर सिंह, जोगिंदर सिंह नत, सुखदेव सिंह, बलविंदर सिंह, हरजीत सिंह, फतेह सिंह, जोगा सिंह, पाल सिंह, गुरमीत सिंह, हरजीत सिंह, जोगा सिंह, रेशम सिंह, अशोक वरदान, गुरजीत सिंह मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें