पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

संघर्ष कमेटी:गन्ने की बकाया राशि न मिलने पर मिल मैनेजमेंट के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन, ज्ञापन सौंपा

बटाला10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

संघर्ष कमेटी जोन दमदमा साहिब की इकाई खुजाला की ओर से प्रधान गुरविंदर सिंह और हरविंदर सिंह की अध्यक्षता में किसानों ने कीड़ी मिल मैनेजमेंट के खिलाफ गन्ने की बकाया राशि न मिलने को लेकर मिल मैनेजमेंट व सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। नारेबाजी करते हुए किसानों ने बताया कि 2018-19 पुरानी और 2020 की नई गन्ने की बकाया राशि जो मिल मैनेजमेंट द्वारा नहीं दी जा रही।

उन्होंने कई बार डिप्टी कमिशनर गुरदासपुर और एसडीएम को भी अवगत करवाया है, लेकिन इसके बावजूद भी मिल की तरफ से किसानों को राशि उनके खातों में नहीं डाली जा रही। उन्होंने कहा कि अगर जल्द उनके खातों में बकाया राशि न डाली गई तो संघर्ष को तेज किया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी मौजूदा सरकार और मिल मैनेजमेंट की होगी।

प्रदर्शन के बाद किसानों ने मिल मैनेजमेंट के जीएम को ज्ञापन भी सौंपा। यहां सतनाम सिंह, जसविंदर सिंह, जोगिंदर सिंह नत, सुखदेव सिंह, बलविंदर सिंह, हरजीत सिंह, फतेह सिंह, जोगा सिंह, पाल सिंह, गुरमीत सिंह, हरजीत सिंह, जोगा सिंह, रेशम सिंह, अशोक वरदान, गुरजीत सिंह मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें