पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शर्मनाक:खजूरी गेट के पास कूड़े से मिला भ्रूण

बटाला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बटाला के खजूरी गेट के नजदीक एक निजी अस्पताल के सामने कचरे के ढेर से काले लिफाफे में करीब 4 माह का भ्रूण मिला है। लिफाफे के आस-पास कुत्ते धूम रहे थे। इस दौरान शक पड़ने पर राहगीर ने थाना सिटी की पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल बटाला में भेज दिया है।

घटना शनिवार सुबह 9 बजे की है। जानकारी के अनुसार सुबह के समय कोई राहगीर यहां से निकल रहा था, इसने कूड़े के ढेर में पड़े काले लिफाफे के आस-पास कुत्तों का झुंड घूमते देखा। साथ ही वहां से तेज बदबू आ रही थी। इसके बाद रहगीर ने पुलिस को सूचित किया।

थाना सिटी के एसएचओ सतीश कुमार मौके पर पहुंचे और भ्रूण को कब्जे में लिया। सीनियर मेडिकल अफसर डॉक्टर संजीव भल्ला ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि यह भ्रूण करीब 4-5 माह का है। यह लड़का था या लड़की, इस संबंधी जांच के लिए भ्रूण अमृतसर के मेडिकल कॉलेज में भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें