पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खुदखुशी का मामला:प्रवासी ने फंदा लगा की आत्महत्या

बटाला5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रवासी व्यक्ति ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। वहीं, मौके पर पहुंची थाना सिटी की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतक की पहचान मनोरंजन मांझी (28) निवासी वेस्ट बंगाल कोलकाता के रूप में हुई है। मृतक के भांजे समर ने बताया कि उसका मामा मनोरंजन मांझी बटाला के सर्राफा बाजार में सुनार की दुकान पर काम करता था। वह गत रात मामा मनोरंजन मांझी से मिलने के लिए आया था, तब उसके मामा किसी से फोन पर बात कर रहे थे। इसलिए वह उनके दोस्त के कमरे में चला गया।

जब उसने रात को मामा के कमरे में जाने के लिए दरवाजा खटखटाया तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। उसने सोचा कि हो सकता है कि मामा सो गए हों। इसलिए वह मामा के दोस्त के कमरे में ही सो गया। जब वह वीरवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे मामा के कमरे में उनसे मिलने के लिए गया, तो फिर से मामा ने दरवाजा नहीं खोला। जब उसने कमरे में लगे एग्जास्ट फैन के होल में झांका तो मामा का शव पंखे से लटक रहा था।

थाना सिटी के एएसआई ने बताया कि मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बटाला में भेज दिया है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। वहीं, मृतक के पारिवारिक सदस्यों के बयान लिए जा रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें