जुर्म / जमीन विवाद में बुआ के बेटे का कत्ल करने के मामले में पिता-पुत्र गिरफ्तार

X

  • कोर्ट में पेश करने के बाद 3 दिन का रिमांड मिला

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

बटाला. बोली इंद्रजीत इलाके में जमीनी विवाद के चलते बुआ के बेटे का कत्ल करने के मामले में पुलिस ने युवक और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को कोर्ट में पेश करवाने के बाद कोर्ट की तरफ से 3 दिन का रिमांड मिला है। 23 जून को गुरदीप सिंह (मामा का लड़का) देर शाम बुआ के लड़के गुरमीत सिंह को किसी काम से अपने साथ घर से बाहर ले गया था।

रात के अंधेरे में उस पर किरच से हमला कर न्यू बटाला कॉलोनी के पास घायल अवस्था में फेंक गया, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी। मृतक की पत्नी का आरोप था कि पति का कत्ल गुरदीप सिंह ने अपने पिता अजीत सिंह की शह पर किया है। थाना सिविल लाइन की पुलिस ने मृतक गुरमीत सिंह के मामा अजीत सिंह और उसके बेटे गुरदीप सिंह उर्फ काला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था।

थाना सिविल लाइन के एसएचओ परमजीत सिंह ने बताया कि उक्त दोनों पिता-पुत्र को कादियां रोड से मोटरसाइकिल समेत गिरफ्तार किया गया है। गुरदीप सिंह कत्ल के बाद अपने दोस्तों के घर में रह रहा था। गत रात दोनों मोटरसाइकिल पर कादियां रोड से आ रहे थे, जिन्हें पकड़ लिया गया है। कोर्ट में पेश करने के बाद 3 दिन का रिमांड मिला है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना