पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अश्वनी सेखड़ी के बगावती सुर:चार-पांच लोग लीडरशिप की सोच बदल रहे, सीएम मिलने का समय नहीं देते

बटालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अश्वनी शर्मा। - Dainik Bhaskar
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अश्वनी शर्मा।

पिछले कुछ दिनों से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ कांग्रेसी नेताओं के बगावती सुर देखने को मिल रहे है। पूर्व कांग्रेसी मंत्री अश्वनी सेखड़ी ने आरोप लगाते हुए कहा कि पंजाब कांग्रेस अब पहले जैसी नहीं रही है। दो सालों से सीएम से मिलने का समय मांगा जा रहा है।

ताकि विकास कार्यों संबंधी चर्चा की जा सके, लेकिन सीएम ने उन्हें अभी तक मिलने का समय नहीं दिया है। सेखड़ी ने आरोप लगाया कि सीएम के ईद-र्गिद रहने वाले चार-पांच लोगों ने कांग्रेस लीडरशिप की सोच बदल दी है।

सेखड़ी ने कहा कि लोकसभा हल्का गुरदासपुर में 42 प्रतिशत वोट हिंदुओं की है। हिंदुओं और दलितों को उनका सम्मान दिया जाना चाहिए। वहीं, सेखड़ी ने कहा कि एक समुदाय को अहमियत देने से अन्य समुदाय के लोगों के मन में भारी रोष पाया जा रहा है। सेखड़ी ने कहा कि उनके द्वारा आवाज बुलंद करने पर कुछ लोग खफा भी हो सकते हैं।

  • अकाली विधायक लखबीर सिंह लोधीनंगल ने कहा कि अश्वनी सेखड़ी की बात सही है। 4 बार चुनाव जीतने वाले को पार्टी में दरकिनार कर देना गलत है। सेखड़ी ने सच बोला है। कांग्रेस का असली चेहरा सामने आया।
  • भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने कहा कि सेखड़ी कांग्रेस को बेहतर जानते हैं। सेखड़ी वरिष्ठ लीडर है। अपनी ही सरकार पर इस तरह का बयान गंभीर है।
  • कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रोशन जोसफ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा सभी धर्मों को सम्मान दिया है। मैं दलित समाज से हूं, मैं जिला प्रधान हूं। सेखड़ी के धर्म के आधार पर बयान से मैं सहमत नहीं हूं।
खबरें और भी हैं...