फ्रॉड / बैंक में महिला से एफडी के नाम पर एक लाख की ठगी, एंटीफ्रॉड विंग कर रहा जांच

एसएसपी कार्यालय के बाहर जानकारी देतीं परमजीत कौर। एसएसपी कार्यालय के बाहर जानकारी देतीं परमजीत कौर।
X
एसएसपी कार्यालय के बाहर जानकारी देतीं परमजीत कौर।एसएसपी कार्यालय के बाहर जानकारी देतीं परमजीत कौर।

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

बटाला. मंगलवार दोपहर बाद बटाला के फैजपुरा की रहने वाली विधवा परमजीत कौर ने बटाला के एक बैंक के कर्मचारियों पर एफडी करने की एवज में उसके साथ धोखा करने के आरोप लगाया है। पीड़िता परमजीत कौर की शिकायत पर एंटीफ्राड विंग जांच कर रहा है। पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए लोक इंसाफ पार्टी के बटाला प्रधान विजय त्रेहन के लिए मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचे।

पीड़िता परमजीत कौर ने कहा कि उसके पति एक निजी कॉलेज में नौकरी करते थे। उसके पति की करीब तीन साल पहले मौत हो गई थी। कॉलेज के कुछ लोगों उसे करीब 70 हजार रुपए दिए गए थे। 70 हजार रुपए बैंक में जमा कराने गई तो वहां मौजूद बैंक कर्मचारियों ने उसे 30 हजार रुपए और देकर एक लाख रुपए की एफडी करवाने को कहा। इसके बाद उसके बेटे के बैंक खाते से 30 हजार निकलवाकर उक्त लोगों को एक  लाख रुपए दे दिए।

पीड़िता ने कहा कि उसके बदले में मुझे एक रसीद भी दी गई थी। लेकिन घरेलू जरूरत जब बैंक से पैसे मांगे तो किसी ने पैसे नहीं दिए। पीड़िता ने कहा कि इंसाफ के लिए एसएसपी बटाला को एक शिकायत दी गई थी। जिसकी जांच एंटीफ्राड विंग कर रहा है। पीड़िता परमजीत कौर ने कहा कि करीब 6 माह पहले शिकायत दी गई थी, लेकिन उसे अभी तक इंसाफ नहीं मिला। वहीं बैंक के ब्रांच मैनेजर नरेश गुप्ता ने कहा कि मामला उनके ध्यान में है। मामले की जांच चल रही है। उनकी तरफ से बनती कार्रवाई पूरी हो चुकी है। वहीं एंटीफ्राड के एएसआई जतिंदर सिंह ने कहा कि लॉकडाउन को लेकर अधिकतर शिकायतें लंबित हैं। मामले की जल्द जांच पूरी की जाएगी। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना