पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मां बोली:नशे से घर और बेटा हो चुके हैं बर्बाद, किसी और का बेटा इस दलदल में न फंसे इसलिए एसएसपी को दी है शिकायत

बटाला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नशा तस्करी में संलिप्त होने का आरोप लगा बेटे के खिलाफ दी शिकायत

बटाला में एक मां-बाप ने बेटे पर तस्करों को पनाह देकर नशा तस्करी करने के आरोप लगा एसएसपी को शिकायत दी है। एसएसपी बटाला ओपिंदरजीत सिंह घुम्मन ने पीड़ितों की शिकायत की जांच एसएचओ सिटी परमजीत सिंह को सौंप दी है। पीड़ित मां इंदू बाला ने कहा कि वह बटाला के कोट कुलज्स राय में रहती है। उसका बेटा काफी लंबे समय से नशा रहा है और उसे बेदखल भी किया जा चुका है, लेकिन वह जबरन घर में रह रहा है।

पीड़िता ने कहा कि उनके बेटे पर चोरी व नशा तस्करी करने को लेकर कई मामले दर्ज भी हैं। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसका बेटा घर में नशा तस्करों को पनाह भी दे रहा है। जब बेटे को ऐसा करने से रोकते हैं तो जान से मारने की धमकियां देता है। पीड़िता ने कहा कि वह उसके पती मेहनत मजदूरी करने अपना परिवार चला रहे हैं, लेकिन उनका बेटा उनसे जबरदस्ती सब कुछ चाकू के बल पर छीनकर ले जाता है।

उन्होंने एसएसपी बटाला ओपिंदरजीत सिंह घुम्मन को इस बारे में शिकायत दी है ताकि किसी और मां का बेटा नशे की दलदल में न फंस सके। पीड़िता ने कहा कि वह एसएसपी बटाला से अपील करती है कि अगर पुलिस बटाला को नशा मुक्त करना चाहती है तो उसके बेटे को पकड़कर कर जेल में भेज दे। इससे शहर की युवा पीढ़ी इस नशे की दलदल में आने से बच सके। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें