पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:कार से उतर रहे ड्राइवर को पीछे से आई होंडा सिटी ने रौंदा, मौत

बटालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बटाला में रोड किनारे खड़े लोगों पर चढ़ाई कार तीन जख्मी

बटाला के घसीटपुरा अड्‌डे पर रोड किनारे खड़ी कार से चालक के बाहर आते ही पीछे से आई होंडा सिटी कार ने कुचलते हुए उसके आगे स्कूटी पर खड़े मां-बेटे समेत 3 लोगों को भी टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार की मौत हो गई, जबकि स्कूटी सवार मां-बेटे समेत 3 लोग गंभीर जख्मी हो गए, जिन्हें सिविल अस्पताल बटाला में दाखिल करवाया गया है।

लोगों ने कहा कि आरोपी कार चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है, जबकि पुलिस अभी कार सवार को अपनी गिरफ्त से बाहर बता रही है। पुलिस ने कहा कि परिजन युवक के शव को टांडा ले गए है उसे पोस्टमार्टम के लिए लाया जाएगा।

बॉडी को परिजन टांडा अपने गांव ले गए, पोस्टमार्टम के लिए बटाला लाएगी पुिलस

संदीप सिंह निवासी गांव कोटली मल्लियां ने बताया कि उसकी बहन मनदीप कौर निवासी जैंतीपुर, उसका भांजा बलराज सिंह (7) और उनके रिश्तेदार महिला राजविंदर कौर, निवासी जैंतीपुर, गांव घसीटपुरा अड्‌डे पर रोड क्रॉस करने के लिए सड़क किनारे खड़े थे। उनके पास में ही कार में एक बच्चे समेत 4 लोग किसी का इंतजार कर रहे थे।

कार ड्राइवर रणजीत सिंह निवासी गांव तल्ला (टांडा) कार से बाहर निकला ही था कि पीछे से आई कार ने कुचलते ही उसकी बहन, बेटा और रिश्तेदार महिला को टक्कर मार दी। हादसे में उक्त चारों गंभीर जख्मी हो गए। जख्मी कार चालक की कार में सवार रिश्तेदारों ने तुरंत फोन कर अपने रिश्तेदारों को बुलाया, जिनकी कार में जख्मी रणजीत सिंह को अमृतसर ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें