पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नगर निगम में मीटिंग:2 दिन में मांगों का हल न किया गया तो बंद करेंगे अड्‌डा फीस: यूनियन

बटाला11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
निगम कमिश्नर के साथ मीटिंग करते यूनियन के प्रतिनिधि।

बस स्टैंड बटाला में पेश आ रही मुश्किलों संबंधी पंजाब रोडवेज पनबस कांट्रेक्ट वर्कर्ज यूनियन बटाला की मीटिंग नगर निगम कमिशनर बलविंदर सिंह के साथ हुई। इस मौके रोडवेज बटाला के जनरल मैनेजर अरविंद शर्मा भी उपस्थित रहे।

इस दौरान यूनियन के प्रतिनिधि प्रदीप कुमार, परमजीत कोहाड़, बलजीत सिंह और मिनी बस प्रधान तरलोक सिंह ने कहा कि बस स्टैंड में पीने के पानी का कोई प्रबंध नहीं है। इसके अलावा बस स्टैंड के बीचो-बीच से वाहन चालक अपने वाहन लेकर आते हैं। ऐसे में बस चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कमिश्नर को बताया कि यात्रियों के बैठने के लिए बस स्टैंड पर व्यवस्था नहीं है। केवल एक आध जगह पर बैठने के लिए स्लेव बनी है, जबकि पूरे स्टैंड में यात्रियों के बैठने के लिए व्यवस्था होनी चाहिए।

उन्होंने बताया कि बस स्टैंड में रात को खड़ी बसों से दिन-प्रतिदिन सामान चोरी हो रहा है, इस कारण बस चालकों को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है। उन्होंने मांग की है कि समस्याओं का जल्द समाधान किया जाए।

उन्होंने कहा कि अगर उनकी मांगें 2 दिन के भीतर न मानी गई तो वह 21 नवंबर से अड्‌डा फीस देना बंद कर दी जाएगी। यहां राज्य जनरल सेक्रेटरी बलजीत गिल, सलाहकार प्रदीप कुमार पंडित, सेक्रेटरी जगदीप दालम, उप प्रधान परमिंदर सिंह, कैशियर जगरूप सिंह, दफ्तरी सचिव भूपिंदर सिंह, चेयरमैन रजिंदर सिंह आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें