पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शिकायत पर कार्रवाई न होने का मामला:किसान मजदूर संघर्ष कमेटी ने एक घंटा थाना सिटी का किया घेराव, पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी

बटाला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रेस्त्रां में लगे आवाज करने वाले जनरेटर को हटाने की शिकायत पर कार्रवाई न होने का मामला

किसान मजदूर संघर्ष कमेटी ने थाना सिटी का एक घंटा घेराव करके पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। किसानों ने बताया कि कादियां चूंगी पर स्थित पिज्जा रेस्त्रां में आवाज करने वाले लगे जनरेटर को हटवाने को पुलिस में शिकायत दी थी, जिसपर कार्रवाई नहीं की गई।

किसान मजदूर संघर्ष कमेटी बटाला के प्रधान शेर-ए-पंजाब सिंह काहलाें ने बताया कि उनका घर कादियां चूंगी पर है। वहां एक पिज्जा रेस्त्रां है, जहां जनरेटर लगा हुआ है, जाे काफी आवाज करता था। इस कारण उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता था। बच्चे भी ठीक तरह से पढ़ाई नहीं कर पा रहे थे।

उन्होंने कई बार वहां जाकर जनरेटर हटाने के लिए अपील की लेकिन उन्होंने कोई हल नहीं किया। उन्होंने जनवरी महीने में पुलिस में शिकायत दी थी। पुलिस ने दूसरे पक्ष को बुलाया भी था लेकिन इसके बावजूद हल नहीं हुआ। जब दूसरी बार पुलिस ने बुलाया तो उन लोगों ने एक हफ्ते में जनरेटर का हल करने के लिए समय मांगा लेकिन फिर भी कोई हल नहीं हुआ।

इस कारण मजबूरन उन्होंने कमेटी के अच्चल साहिब जाेन प्रधान हरभजन सिंह वैराेनंगल के साथ बात करके धरना लगाना पड़ा है। उन्होंने कहा कि एसएचओ ने विश्वास दिलाया है कि उस जनरेटर को सील किया जाएगा और 4 दिनों में कार्रवाई की जाएगी। अगर फिर भी कार्रवाई न हुई तो बड़े स्तर पर संघर्ष करने को वह मजबूर हाेंगे। इस मौके पर जाेन अच्चल साहिब के प्रधान हरभजन सिंह वैराेनंगल अपनी टीम के साथ मौजूद थे। वहीं, थाना सिटी की एसएचओ खुशबीर कौर ने कहा कि उनके ध्यान में पहली बार मामला सामने आया है। मामले संबंधी बनती कार्रवाई को लेकर लिख दिया गया है। जनरेटर भी सील किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...