पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:खराब सीवरेज व्यवस्था को लेकर लोगों ने जताया रोष, लोग बोले-अधिकारी हमारी बात नहीं सुनते

बटालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

करीब 3 सालों से सीवरेज जाम होने से समस्याओं का सामना कर रहे वार्ड-30 हरनाम नगर के लोगों ने मंगलवार सुबह को विभाग व सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की। इलाके की करीब दो हजार है। सीवरेज जाम होने से लोगों का गलियों में निकलना मुश्किल हो जाता है।

जानकारी देते हुए कंवलजीत कौर , राजविंदर कौर, सोनू, जसपाल सिंह, पवन गैंद ने बताया कि सीवरेज की समस्या आए दिन परेशानियों का सामना करना पड़ता है। सीवरेज की समस्या को लेकर कई बार निगम अधिकारियों की शिकायत दी गई लेकिन किसी ने समस्या का समाधान नहीं किया।

वहीं लोग बोले नेता भी बस वोट लेने के टाइम सामने आते हैं। इसके बाद कोई भी सार नहीं लेता। भाजपा के पूर्व पार्षद राज कुमार काली ने कहा कि इलाके के लोगों की समस्याओं का हल करवाने के लिए कई बार सीवरेज विभाग के अधिकारियों से मुलाकात की गई, लेकिन विभाग ने कभी जिम्मेदारी नहीं निभाई। एसडीओ गुरजिंदर सिंह ने कहा कि मामला उनके ध्यान में नहीं है। अब आपके माध्यम से मामला मेरे ध्यान में आ चुका है। लोगों की समस्या का जल्द समाधान करवा दिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें