पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हाथापाई:स्कूटी सवार और पुलिस कर्मी में हाथापाई, समझौता

बटाला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बटालानाके पर स्कूटी सवार को रोकने पर पुलिस कर्मचारी और स्कूटी सवार में हाथापाई हो गई। इस दौरान स्कूटी सवार की पगड़ी उतर गई। इस पर सिख संगठनों ने रोड पर जामकर विरोध जताया और थाना सिविल लाइन के बाहर नारेबाजी की। बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया। जानकारी देते हुए सुखजिंदर सिंह पुत्र प्रीतम सिंह वासी भुल्लर रोड ने बताया कि उसे जालंधर रोड पर लगे नाके पर पुलिस कर्मचारियों ने रोका। जब उसने इसका कारण पूछा तो पुलिस कर्मचारी उससे उलझ गया।

एसपी वरिंदरप्रीत सिंह ने बताया कि सुखजिंदर सिंह जब नाके से गुजर रहा था, तो उसने अपनी स्कूटी पर लगा प्रतिबंधित हूटर बजाया। जब पुलिस कर्मचारियों ने उसे रोक कर हूटर बजाने के बारे पूछताछ की, तो वह पुलिस कर्मचारियों ने उलझने लगा। उसका खुद का हाथ लगने से पगड़ी उतर गई। बाद में दोनों पक्षों को थाना सिविल लाइन में बुला कर समझौता करवा दिया गया। सुखजिंदर सिंह की पगड़ी उतरने की सूचना मिलने पर भारी संख्या में सिख संगठनों के लोगों ने जालंधर रोड जाम लगा नारेबाजी की। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें