पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:कार की टक्कर से स्कूटी चालक की मौत,1 जख्मी, पुलिस ने कार कब्जे में ली, चालक मौके से फरार, जांच जारी

बहरामपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

निकटवर्ती गांव खुदादपुर के नजदीक एक तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि एक महिला गंभीर रूप में जख्मी हो गई। थाना बहरामपुर के एसएचओ अवदेश सिंह सैनी ने बताया कि गुरदासपुर वासी सतनाम सिंह स्कूटी पर गांव उदीपुर वासी अपनी साली राधा रानी के साथ गुरदासपुर से बहरामपुर की तरफ आ रहे थे।

जब गांव खुदादपुर के मोड़ के पास पहुंचे तो सामने से आ रही तेज कार ने उन्हें टक्कर मार दी। इसमें स्कूटी चालक सतनाम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई । जबकि पीछे बैठी राधारानी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। कार चालक मौके से कार छोड़कर फरार हो गया। राहगीरों ने जख्मी को सिविल हॉस्पिटल गुरदासपुर दाखिल करवाया। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

हादसे में 2 जख्मी

गुरदासपुर-पठानकोट जीटी रोड पर हुई दुर्घटना में 2 युवक गंभीर जख्मी हो गए। जख्मियों की पहचान अमित पुत्र कोकी निवासी और विशाल पुत्र सुभाष दोनों निवासी शहजादा नगर के रूप में हुई है। अमित ने बताया कि वो दोनों मजदूरी करते हैं। दोपहर 12 बजे दोनों मोटरसाइकिल पर घर से पठानकोट की तरफ जा रहे थे। इस दौरान अचानक मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ने से हादसा हो गया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें