पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोष व्यक्त:प्रेम नगर मस्जिद वाली गली में सीवरेज ओवरफ्लो, लोगों ने रोष व्यक्त किया

बटाला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बोले-2 महीने से ओवरफ्लो हो रहा सीवरेज का पानी, जल्द किया जाए समाधान

बटाला के मोहल्ला प्रेम नगर मस्जिद वाली गली में सीवरेज और नालियों का गंदा पानी ओवरफ्लो होने के कारण स्थानीय लोगों ने प्रशासन के खिलाफ रोष व्यक्त किया है। जानकारी के अनुसार पिछले 2 महीने से पानी ओवरफ्लो हो रहा है, इस कारण गलियों में से लोगों का निकलना तक मुश्किल हो रहा है। सीवरेज बोर्ड के कर्मचारी नालों की सफाई करने आते तो हैं, लेकिन फिर से स्थिति नरकीय बन जाती है। निर्मल डढवाल सीनियर वाइस प्रधान अकाली दल, मनजीत, जस्सी, रतन सिंह, तरसेम लाल ने बताया कि पिछले 2 महीने से मोहल्ले के लोग नरकीय जिंदगी जीने को मजबूर हैं।

सीवरेज ब्लॉक होने के कारण नालियों में गंदा पानी भर चुका है, जो ओवरफ्लो होकर अब गलियों में आ गया है। इस कारण लोगों का आना-जाना मुश्किल हुआ पड़ा है। उन्होंने बताया कि इस संबंधी कई बार सीवरेज बोर्ड के अधिकारियों को फोन पर शिकायत की जा चुकी है। शिकायतों के बाद कुछ कर्मचारी नालों की सफाई करने आते तो हैं, लेकिन 2 दिन के बाद फिर से सीवरेज ब्लॉक हो जाने के कारण गंदा पानी बाहर गली में आ जाता है। इसका पक्का हल अभी तक विभाग ने नहीं किया। उन्होंने प्रशासन से मांग की कि इलाके के लोगों को इस नरकीय स्थिति से निकाला जाए और गंदे पानी की निकासी का पक्का हल किया जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें