• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Batala
  • The In laws Took The Bodies To Perform The Rites, The Family Members Arrived At The Crematorium When They Came To Know, Poured Water On The Pyre, The Cousin Said Did Not Inform Us

महिला की संदिग्ध मौत:ससुराल वाले संस्कार करने ले गए शव, पता चलने पर श्मशान पहुंचे परिजन, चिता पर पानी डाला, चचेरा भाई बोला-हमें सूचना नहीं दी

बटाला6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पानी डालकर चिता की आग को बुझाता मृतका का रिश्तेदार। - Dainik Bhaskar
पानी डालकर चिता की आग को बुझाता मृतका का रिश्तेदार।

देर शाम को बटाला के भंडारी गेट के नजदीक एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतक महिला की मौत के कुछ देर बाद ही ससुराल पक्ष के लोग महिला का संस्कार करने श्मशानघाट पहुंच गए। जैसे ही महिला के परिजनों को सूचना मिली तो उसके परिजनों और पुलिस श्मशानघाट पहुंचे और चिता पर पानी डाल कर बुझा दिया।

मृतका पूनम के चचेरे भाई चंद्रशेखर निवासी उजागर नगर ने बताया कि उन्हें देर शाम को सूचना मिली थी कि उनकी बहन की अचानक मौत हो गई है, लेकिन हमें उसके संस्कार के बारे में नहीं बताया गया था। चंद्रशेखर ने बताया कि इस बारे में थाना सिटी की पुलिस को सूचित किया गया। भाई ने बताया कि हम बहन के ससुराल गए तो पता चला शव संस्कार के लिए ले गए हैं। मौके पर पहुंचकर पुलिस की मदद से चिता पर पानी डालकर आग को बुझाया गया। भाई ने आरोप लगाए कि ससुराल वालों ने उसकी बहन की हत्या की है। वहीं एसएचओ ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा। थाना सिटी के एसएचओ सतीश शर्मा ने बताया कि मृतका के परिजनों के बयानों के आधार पर अगली कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आरोप- ससुराल वालों ने की हत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

ननद बोली-मैं और मां कहीं गए थे, मौत की सूचना मिली थी, हमने करनाल में भाभी के मां-बाप को किया था सूचित

मृतका पूनम की ननंद रिचा शर्मा ने कहा कि उन पर लगाए जा रहे हत्या के आरोप झूठे हैं। रिचा ने बताया कि वह और उनकी मां किसी कार्यक्रम के लिए बाहर गए हुए थे, उन्हें सूचना मिली थी कि उनकी भाभी की मौत हो गई है। रिचा ने कहा कि उनके द्वारा मृतिका के पति जोकि चंडीगढ़ में है, उसे फोन पर सूचना दे दी गई थी। रिचा ने कहा कि इसके साथ-साथ मृतिका के करनाल में रहते वाले माता-पिता को भी सूचना दी गई थी।

खबरें और भी हैं...