पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केंद्र व पंजाब सरकार से गुहार लगाई:दुबई से बेटे को देश लाने की लगाई गुहार, मां की मौत का पता लगने के बाद से है मानसिक परेशान

बटाला12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आबुधाबी से भटकता हुआ दुबई पहुंचा, वहां कुछ लोगों ने परिजनों तक पहुंचाई जानकारी

बटाला के नजदीकी गांव ढडियाला नजारा के बुजुर्ग ने विदेश में मानसिक परेशान बेटे को भारत वापस लाने के लिए केंद्र व पंजाब सरकार से गुहार लगाई है। पिता पूर्ण सिंह ने बताया कि छोटे बेटे सुखराज सिंह को करीब 3 साल पहले ब्याज पर पैसे लेकर आबुधाबी भेजा था। पिता ने बताया कि 7 माह पहले मेरी पत्नी की मौत हो गई थी। मां की मौत का पता लगने पर बेटा सदमे में चला गया। पिता ने बताया कि उनके नजदीकी गांव हरदाना के एक परिवार ने वीडियो के माध्यम से बताया कि उनका बेटा मानसिक परेशान है। उनका बेटा आबुधाबी में सब कुछ छोड़कर भटकते हुए दुबई में पहुंच गया है।

पिता ने बताया कि दुबई में उसके बेटे ने कुछ लोगों को बताया कि वह गांव ढडियाला नजारा का रहने वाला है। इसके बाद उन्होंने गांव हरदाना में अपने रिश्तेदारों से संपर्क किया। इस तरह उन्हें अपने बेटे की जानकारी मिली। पिता ने बताया कि सरबत दा भला चेरिटेबल ट्रस्ट के वरिष्ठ पदाधिकारी शैरी कलसी से मुलाकात कर सभी को इस संबंधी जानकारी दी है।

इसके बाद दुबई में ट्रस्ट के लोगों ने उसके बेटे को अपने पास आश्रय दिया है। पीड़ित ने कहा कि वह केंद्र व पंजाब सरकार से मांग करता है कि उनके बेटे को जल्द से जल्द भारत लाया जाए। पूर्व भाजपाई मंत्री जगदीश राज साहनी ने कहा कि सुखराज को दुबई से वापस लाने के लिए सांसद सन्नी देओल से बात करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें