पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शहर में नाकाबंदी और चेकिंग अभियान चलाने की अपील:चोरों के हौसले बुलंद, दो दुकानों से 18 हजार और लाखों के कपड़े चाेरी

बटालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक ही दिन में चोरी की घटनाओं ने पुलिस अधिकारियों के सुरक्षा के दावों की खोली पोल

एक ही दिन में तीन जगहों पर एक ही गिरोह ने चोरी की घटनाओं को अंजाम देने से चोरों के हौसले बुलंद हैं। पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरों में है। रविवार अलसुबह करीब सवा तीन बजे कार सवार चोरों की तरफ से कादियां चुंगी में स्थित में दो कपड़े की दुकानों में से कुल नकदी करीब 18 हजार और लाखों के कपड़े चोरी किए हैं। इसी तरह चोरों की तरफ से करीब साढ़े चार बजे बटाला की लक्कड़ मंडी में एक और कपड़े की दुकान का शटर तोड़कर चोरी करने की कोशिश की गई, लेकिन आसपास से गुजर रहे लोगों के शोर मचाने के कारण चोर मौके से भाग निकले।घटनाएं सीसीटीवी में कैद हो गई है। वहीं दुकानदारों की शिकायत पर थाना सिटी और अर्बन स्टेट चौकी की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। वहीं, अर्बन स्टेट चौकी इंचार्ज बलविंदर सिंह ने कहा कि जांच चल रही है।

आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।कादियां चुंगी पर स्थित एक दुकानदार जसपाल सिंह ने बताया कि चोरों की तरफ से उसकी दुकान में पड़े 8 हजार और कुछ पेंट चोरी कर ली। दुकानदार ने बताया कि चोर जाते समय दुकान में लगे कैमरों को भी साथ ले गए हैं। वहीं, दूसरे दुकानदार रजवंत सिंह ने बताया कि चोरों की तरफ से उसकी दुकान का शटर तोड़कर उसकी दुकान से लाखों रुपए के कपड़े और 10 हजार रुपए नकदी चोरी कर घटना को अंजाम दिया है। दुकानदार ने कहा कि पुलिस चोरों को जल्द गिरफ्तार करे।

वहीं लक्कड़ मंडी के नजदीक स्थित दुकानदार डिंपल ने बताया कि उन्हें सुबह एक अज्ञात नंबर से फोन आया कि आपकी दुकान का शटर तोड़कर चोरों द्वारा चोरी की जा रही है। दुकानदार ने कहा कि उसके द्वारा उसी समय दुकान में आकर देखा तो दुकान का शटर टूटा पड़ा हुआ था। दुकानदार डिंपल ने कहा कि वह रोजाना दुकान बंद करते समय दुकान के शटर के पीछे वह रोजाना अपने काउंटर लगाकर जाता है। इस कारण उसकी दुकान में चोरी नहीं हो पाई। दुकानदारों ने कहा कि वह एसएसपी बटाला से शहर में नाकाबंदी और चेकिंग अभियान चलाने की अपील की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें