ओएलएक्स पर डाली मोबाइल बेचने की पाेस्ट:आईफोन खरीदने को बुलाया धमकाकर मोबाइल लेकर फरार

बटाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तीन अज्ञातों के िखलाफ मामला दर्ज

ओएलएक्स पर आईफोन 12 प्रो. मैक्स बेचने के लिए डाली पाेस्ट युवक समय महंगी पड़ गई, जब माेबाइल लेने के लिए किसी अज्ञात युवक ने संपर्क कर खरीदने की इच्छा जताई। जब वह अज्ञात युवक अपने 2 साथियाें के साथ माेबाइल लेेन के लिए आया ताे उसने युवक काे जान से मारने की धमकियां देकर आईफाेन का पासवर्ड पूछ माैके से फरार हाे गया।

फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आराेपियाें की पहचान करने में जुट गई है। थाना कादियां के एएसआई सरवन सिंह ने बताया कि पुलिस काे दी शिकायत में सतबीर सिंह निवासी ठीकरीवाल ने बताया कि उसने अपना आईफोन 12 प्रो मैक्स बेचने के लिए ओएलएक्स एप पर डाला था। वहां उसे अज्ञात युवक का मैसेज आया कि उसे फोन खरीदना है।

फोन खरीदने के लिए उस युवक ने उसे कादियां बुलाया। वह शाम 6 बजे कादियां अपना फोन डिब्बे सहित लेकर पहुंचा। जहां एक वरना कार खड़ी थी, इसमें तीन अज्ञात सवार थे। उन्होंने उसे कार में फोन देखने के लिए बैठा लिया। बाद में उससे आईफोन लेकर उसे जान से मारने की धमकी देकर फोन का पासवर्ड खुलवा लिया और उसे वहीं पर छोड़कर उसका आईफोन लेकर मौके से फरार हो गए। मामले संबंधी पुलिस ने तीनों अज्ञात युवकाें के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...