परिवार ने लगाया कत्ल का आराेप:पति को तीन लोग अधमरी हालत में फेंक कर गए थे आरोप-जिनके पास काम करते थे उन्हीं ने किया कत्ल

बटाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव गज्जुगाजी के व्यक्ति की संदिग्ध माैत, , पत्नी बोली-
  • परिजन बोले-शरीर पर थे मारपीट के निशान, आरोपियों पर जल्द कार्रवाई की मांग

बटाला के गांव गज्जुगाजी के रहने वाले एक व्यक्ति की संदिग्ध हालत में माैत हाे गई। मृतक की पहचान मंगल सिंह के ताैर पर हुई है। वहीं, मृतक के परिवार का आराेप है कि मंगल सिंह का कत्ल किया गया है और कत्ल करने के पीछे उन लाेगाें हाथ है, जहां मंगल सिंह काम करता था। घटना शुक्रवार देर रात की है। शनिवार सुबह माैके पर पहुंची थाना घुम्मणकलां की पुलिस ने शव काे कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए बटाला के सिविल अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस ने पारिवारिक मेंबराें को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

गांव जोड़ा सिंघा में मंगल सिंह करता था काम
मृतक मंगल सिंह के भाई जसवंत सिंह और पत्नी सरबजीत काैर ने बताया कि शुक्रवार रात काे मंगल सिंह काे 3 लाेग कार में अधमरे हालत में घर के बाहर सड़क पर फेंक कर चले गए थे। जब उन लाेगाें काे उन्हाेंने मंगल की इस हालत का कारण पूछा ताे उन लाेगाें ने काेई जवाब नहीं दिया और माैके से भाग गए। इसके बाद उन्हाेंने लाेकल डाॅक्टर काे बुलाया, लेकिन उसने मंगल काे मृत घोषित कर दिया।

शक दूर करने के लिए फिर वह मंगल काे बटाला के सिविल अस्पताल में लेकर गए, लेकिन वहां भी डाॅक्टर ने मृत बताया। पारिवारिक मेंबराें ने आराेप लगाया कि मंगल सिंह गांव जाेड़ा सिंघा के जिस किसान के पास भैंसाें के रख-रखाव का काम करता था, उनकी तरफ से मारपीट की गई है, इस कारण उसकी माैत हुई है। क्याेंकि मंगल सिंह के शरीर पर कई तरह के मारपीट के निशान थे। पुलिस ने अभी तक काेई कार्रवाई नहीं की है। पारिवारिक मेंबराें ने पुलिस प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई है।

पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारण पता चलेंगे : जांच अधिकारी
थाना घुम्मणकलां के एएसआई राकेश कुमार ने बताया कि मंगल सिंह किसी के घर में काम करता था और शराब पीने का आदि था। शव काे कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बटाला में भेज दिया है। पारिवारिक मेंबराें के बयानाें के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट आने पर ही माैत के कारण का पता चल सकेगा।

खबरें और भी हैं...