पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया:375 नशीली गोलियों समेत युवक गिरफ्तार, केस दर्ज

बटाला8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने एक युवक को 375 नशीली गोलियों समेत गिरफ्तार किया है। इस संबंध में थाना किला लाल सिंह के एएसआई जतिंदर सिंह ने बताया कि एएसआई बचितर सिंह पुलिस पार्टी के साथ गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने पुल सूआ बालेवाल से एक युवक को शक के आधार पर रोक कर उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान युवक से 375 नशीली गोलियां बरामद हुई। आरोपी की पहचान सिमरनजीत सिंह निवासी सेखवां के तौर पर हुई है, जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

4 ग्राम हेरोइन समेत युवक गिरफ्तार

बटाला पुलिस ने 4 ग्राम हेरोइन समेत एक युवक को काबू किया है। इस संबंध में थाना सिविल लाइन के एसआई नरजीत सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ गश्त कर रहे थे। इस दौरान शक के तौर पर गांव झाड़ियांवाल ड्रेन से एक युवक को रोक कर उसकी तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान उससे 4 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपी की पहचान राज कुमार निवासी गांधी कैंप बटाला के तौर पर हुई है। इसके खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें