पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ठगी:विदेश भेजने के नाम पर 2 लाख 55 हजार ठगे

चमकौर साहिब7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चमकौर साहिब पुलिस ने विदेश भेजने के नाम पर 2 लाख 55 हजार रुपए की ठगी का केस दर्ज किया है। थाना मुखी गुरसेवक सिंह बराड़ ने बताया कि शिकायतकर्ता चरनजीत सिंह वासी गांव मानेमाजरा थाना चमकौर साहिब ने बताया कि 25-11-2019 को विदेश भेजने के लिए हरबंत सिंह बाजवा वासी नया गांव जिला मोहाली और जसविंदर सिंह उर्फ जस्सी वासी गांव चक्क पक्खी जिला फाजिल्का ने उससे 2 लाख 55 हजार रुपए विदेश भेजने को लिए थे। उसने न तो मुझे विदेश भेजा और न ही फोन उठा रहा और न बातचीत कर रहा है।

इस संबंधी उन्होंने रोपड़ के एसएसपी को शिकायत दी थी जिसकी पड़ताल डीएसपी सुखजीत सिंह विर्क की तरफ से की गई थी। जहां पर जसविंदर सिंह ने 15-11-2019 तक रकम समेत ब्याज देने का इकरार किया था लेकिन उनकी तरफ से न तो कोई रकम वापस की और न ही बात कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इसके बाद उसे उल्टा अारोपियों ने धमकियां देनी शुरू कर दी। स्थानीय पुलिस ने चरणजीत सिंह के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और उक्त व्यक्तियों की तलाश शुरू कर दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser