पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:चुनाव ड्यूटी देकर लुधियाना जा रहे पुलिस मुलाजिम की कार डिवाइडर पर जा चढ़ी, टांग में फ्रैक्चर

चमकौर साहिब10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • झल्लीयां टोल प्लाजा पर लाइटें न होने के कारण हो रहे हैं हादसे

कृषि कानूनों के विरोध में चल रहे किसान संघर्ष को लेकर किसानों द्वारा झल्लीयां टोल प्लाजा को बंद किया गया है और इस दौरान टोल प्लाजा के अधिकारियों द्वारा टोल पर लगी हुई लाइटें और बिजली की सप्लाई को भी काट रखा है। रात के समय यहां पर लाइट न होने के कारण हादसे हो चुके हैं। ऐसा ही मामला एक गत रात सामने आया, जब नगर पंचायत चुनाव में ड्यूटी खत्म करके लुधियाना जा रहे पुलिस मुलाजिम गगनदीप सिंह की गाड़ी झल्लीयां टोल प्लाजा पर लाइट न होने के कारण डिवाइडर पर जा चढ़ी। इस हादसे में उसकी कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और वह वह भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

टोल प्लाजा पर बैठे किसानों ने बताया कि गत रात वह टोल पर बैठे हुए थे तो एक कार आई और वह अचानक डिवाइडर पर चढ़ गई। इसके बाद कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी और चालक भी घायल हो गया था। उन्होंने जख्मी चालक को तुरंत सिविल अस्पातल रोपड़ में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने बताया कि उनकी टांग में फ्रैक्चर है। किसान गुरमीत सिंह ने कहा कि टोल प्लाजा पर लाइट न चलने के कारण यह हादसे हो रहे हैं।

अधिकारियों ने टोल प्लाजा की सभी लाइटें बंद की हुई हैं और बिजली भी रोक रखी है। झल्लीयां टोल प्लाजा के मैनेजर राजेश से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि किसानों द्वारा बंद किए गए टोल प्लाजा के चलते सभी मुलाजिम छुट्टी पर हैं। जिस कारण लाइटें बंद हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें