पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पर्यटन और सांस्कृतिक:जोड़ मेल में निर्माणाधीन थीम पार्क संबंधी लगाई प्रदर्शनी

चमकौर साहिब2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्रदर्शनी में रखे तांबे के बुत बने आकर्षण का केंद्र

पंजाब सरकार के पर्यटन और सांस्कृतिक मामले विभाग की तरफ से जिला प्रशासन के सहयोग से गुरुद्वारा कत्लगढ़ साहिब के नजदीक निर्माण अधीन थीम पार्क के ऊपर आधारित प्रदर्शनी लगाई गई। इसका उद्घाटन कैबिनेट मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी ने किया।

यह मोबाइल प्रदर्शनी 3 दिन के लिए शहीदी जोड़ मेल दौरान श्रद्धालुओं की खास खींच का केंद्र बनी हुई है। प्रदर्शनी में जहां थीम पार्क में दिखाई जाने वाले सिख इतिहास की जानकारी दी जा रही है वहीं थीम पार्क में स्थापित किए जाने वाले तांबे के घोड़े भी यहां खड़े किए गए हैं। थीम पार्क की गैलरियों में बजने वाला संगीत भी इस प्रदर्शनी में आने वाले श्रद्धालुओं को सुनाया जा रहा है। यहां खड़े किए गए तांबे के घोड़ों के साथ संगत सेल्फियां भी ले रही है। कार्यकारी इंजीनियर भुपिंदर सिंह राणा ने बताया कि इस प्रदर्शनी को कैबिनेट मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी के आदेशों के अनुसार यह लगाया गया है जिसका उद्देश्य श्रद्धालुओं को निर्माणाधीन थीम पार्क बारे जानकारी देना है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें